10 दिनों में झमाझम रिटर्न देगा ये 2 Stocks, तेजी के लिए पूरी तरह तैयार

Stocks to BUY: जैसा कि आप लोगों को पता है की आखिरी कारोबार सत्र शेयर बाजार में प्रॉफिट बुकिंग जबरदस्त दबाव दिख रहा है। ऐसे में निफ्टी 191 अंक फिसल कर 22455 अंकों पर बंद हुआ है। वही इंट्राडे इस समय 22795 का नया रिकॉर्ड भी बना है। ऐसे में मार्केट में मोमेंटम तेजी से हो रहा है। जिसके साथ स्टॉक स्पेस स्पेसिफिक एक्शन ज्यादा है। ब्रोकरेज ने अपने पिछले 10 दिनों के लिहाज़ शॉर्ट टर्म में ट्रेंड के लिए दो स्टॉक खरीदने की बेहतरीन सलाह दी है। आप यहां नीचे इन दो स्टॉक पर निवेश कर नजर डाल सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Cholamandalam Financial Share Price Target

एचडीएफसी सिक्योरिटीज में अगले 10 दिनों के लिहाज Cholamandalam Financial खरीद की सलाह दी है शेयर में 1143 की स्तर पर बंद हुआ है। ऐसे में 115 – 1097 रुपए की रेंज में खरीदने की सलाह दी गई है। जहां पर 1196 का टारगेट है और 1083 रुपए का इस स्माल लॉस दिया गया है। इस हफ्ते शेयर मार्केट में 5.45% और दो हफ्तों में 9.4% की तेजी दर्ज की गई है। स्टॉक प्राइस में वॉल्यूम के साथ आप ट्रेड का पैटर्न बना रहा है।

Tamilnadu Newsprint Share Price Target

ब्रोकरेज पेपर सेक्टर की कंपनी तमिलनाडु न्यू स्प्रिंट अगले 10 दिनों की लिहाजा खरीदने की सलाह दी गई है। जहां आप सभी लोग आईएसडीआई की गिरावट के साथ शेयर ₹297 बंद हु है 283 – 274 रुपए की रेंज खरीदने की सलाह दी गई है। ₹300 का टारगेट है और ₹270 का सपोर्ट दिया गया है। इस हफ्ते 5.7% और दो हफ्तों में 13.15% का और रिटर्न दिया गया है। डेली चार्ट पर यह शेर हायर टॉप हायर बॉटम का पैटर्न बना रहा है। इंडिकेटर बुलिश ट्रेंड दिख रहा है।

मुझे उम्मीद है कि आप सभी लोगों को हमारा यह आर्टिकल जरूरी पसंद आया होगा। यदि आपको हमारा आर्टिकल पसंद आता है तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले और आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद।

Leave a Comment