Mahindra XUV 3X0 को मिल रहा क्रेजी रिस्पांस, लेकिन Nexon और Sonet के ये फीचर्स इसे दे रहे मात

Mahindra XUV 3X0: महिंद्रा की नई डैशिंग लुक्स कर भारतीय मार्केट में लोगों को जबर्दस्त रिस्पॉन्स दिख रही है। ऐसे में बड़ी संख्या में लोग शोरूम पर इसके बारे में क्वेरी भी कर रहे हैं। यदि आप भी इस प्राइस कप में फीचर्स को जानना चाहते हैं। तो आप ऐसी धाकड़ कर के फीचर्स के बारे में देख सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

महिंद्रा कार लवर्स के लिए धांसू फीचर्स के साथ फ्रंट बोर्ड पर लोक धमाकेदार है। ऐसे में भारतीय मार्केट में सेगमेंट में पहले से मौजूद hyundai Venue, Kia Sonet और tata Nexon  को कंपेयर कर रहे हैं। ऐसे में इस आर्टिकल में हम आपको गाड़ियों की फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

Mahindra XUV 3X0 हाई पावर से पहाड़ों पर सरपट दौड़ेगी कार

महिंद्रा गाड़ी की शुरुआत की कीमत 8.61 लख रुपए है। एक्स शोरूम कीमत है इस गाड़ी की टॉप मॉडल एट शोरूम में ऑफर किया जा रहा है। ऐसे में कंपनी के अपने नए सेगमेंट पर हाई पावर कर है। जो काफी बेहतरीन कार है इस कार की खराब रास्तों में 130 bhp की पावर जेनरेट करती है। और वहीं डीजल से यह 300 Nm  टॉर्क जनरेट करती है। या पहाड़ियों या टूटी फूटी सड़कों पर भी बेहतरीन चल सकती है।

 Hyundai Venue और Kia Sonet को यह फीचर बनाता है खास

महिंद्रा की कार पैनोरमिक सनरूफ मिलता है। ऐसे में यह सनरूफ सामान्य सनरूफ में साइज में थोड़ा बड़ा होता है। इस कर की पावर सीट्स नहीं है इस फीचर में अपने सेट में साइड लगे बटन पर क्लिक करके आगे पीछे एडजस्ट कर सकते हैं। साथ ही इस सेगमेंट में आपको Hyundai Venue और Kia Sonet फीचर्स मिलते हैं।

Venue और Sonet में पैडल शिफ्टर्स

महिंद्रा की का ड्यूल जॉन एक फीचर्स देखने को मिलेगा इस फीचर में लग्जरी कर के साथ इस कर में 1.2 लीटर के इंजन पावर के साथ आती है। इसमें सिर्फ स्पीड गियर बॉक्स और पैदल शिफ्ट का ऑप्शन नहीं है। इस फीचर्स में ड्राइवर स्टीयरिंग पर दिए गए बटन पर गियर बदल सकते हैं। इस कार में Venue, Sonet, Nexon और Maruti Brezza अलग-अलग वेरिएंट के फीचर्स दिए गए हैं।

मुझे उम्मीद है कि आप सभी लोगों को हमारा यह आर्टिकल जरूरी पसंद आया होगा। यदि आपको हमारा आर्टिकल पसंद आता है तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले और आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद।

Leave a Comment