इस 7-सीटर कार की 10,000 यूनिट की डिलीवरी पेंडिंग, फिर भी लोगों सिर्फ यही चाहिए; ऑर्डर नहीं पूरा कर पा रही कंपनी

महिन्द्रा ने हाल ही में मई 2024 के लिए अपनी  पेंडिंग ऑर्डर बुकिंग डिटेल्स का खुलासा कर दिया है। मई 2024 में महिन्द्रा बोलेरो रेंज की ओपनिंग बुकिंग 10,000 यूनिट तक है। महिन्द्रा को अभी तक कूल 2.2 लाख  बुकिंग की डिलीवरी करनी बाकी रह गई है। कंपनी को सभी मॉडल रेंज के लिए लगातार नए ऑर्डर्स मिलना जारी हो चुका है।महिन्द्रा का कहना है कि आने वाले महीनों में एक कंपनी कारों का उत्पादन बढ़ाएगी। जी हाँ दोस्तों, आइए जानते विस्तार से इस आर्टिकल में जानते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

10,000 यूनिट की डिलीवरी पेंडिंग

आपको हम बता दें कि महिन्द्रा आने वाले महीनों में 2.2 लाख कारों की डिलीवरी करने जा रही है। उनमें से बोलेरो रेंज की 10,000 यूनिट्स इन नंबरों में बोलेरो को बोलेरो नियो शामिल हैं। जिन्हें हर महीने लगभग नई बुकिंग मिलते ही जा रही है। खास रूप से इस महीने की शुरुआत में बोलेरो की कीमत बढ़ोतरी देखने को मिली।

3 दिनों में 2,500 यूनिट डिलीवर

हम बता दें महिन्द्रा की नई  SUV XUV 3XO को बुकिंग ओपन होने की 1 घंटे पहले ही  50,000 बुकिंग देखने को मिली थी जो अभी तक रिकॉर्ड है। कंपनी ने इसकी डिलीवरी शुरू की है। कंपनी ने शुरुआती तीन दिनों में XUV 3XO की 2,500 से ज्यादा यूनिट की डिलीवरी की है। डिलीवरी के पहले दिन से ही ग्राहकों को 1,500 से अधिक अपनी नई XUV 3XO डिलीवरी की थी।

कीमत कितनी है?

आपको हम बता दें महिन्द्रा ने पिछले महीने ही इस एसयूवी को 7.49 लाख (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया था। मार्केट में येस वी सब कॉम्पैक्ट सेगमेंट में मारुति सुजुकी ब्रेजा, टाटा नेक्सन जैसी बड़ी को SUVs टक्कर दी है।

इंजन पावरट्रेन

आपको बता दें महिन्द्रा XUV 3XO SUV को  पावर ट्रेन के तीन विकल्पों के साथ पेश करते हुए नजर आएगी। इसमें 1.2 लीटर टर्बोचार्ज्ड यूनिट के साथ 1.2-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन है।

मुझे उम्मीद है कि आप सभी लोगों को हमारा यह आर्टिकल जरूरी पसंद आया होगा। यदि आपको हमारा आर्टिकल पसंद आता है तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले और आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद।

Leave a Comment