Zomato Share: ऑडिटर्स ने दिया इस्तीफा, सोमवार, मंगलवार को शेयर पर रहेगी नजर

Zomato Share: जोमैटो के रविवार ने कहा कि उसकी सब्सिडियरी Zomato Hyperpure and Blink Commerce  के ऑडिटर के तत्काल प्रभाव के इस्तीफा दे दिया। जिसमें ऑडिट की प्रक्रिया होने को अधिक एफिशिएंसी आफ्टर बनाने के लिए फूड टेक प्लेटफार्म ऑडिट डिलाइट्स हॉकिंस ऐडसेंस को उनके साथ पर नियुक्त करने की रास्ता साफ हो गया है। जो उम्मीद ने एक रेगुलेटरी फाइलिंग को कहा Batliboi & Associates जिन्हें 1 अप्रैल 2023 को शुरू होकर थे। और रवि एजीएम के समापन तक 5 साल के लिए दो सब्सिडीज  Statutory auditors के रूप में नियुक्त किया गया था। ने 12 मई  2024 को इस्तीफा दे दिया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Batliboi & Associates  ने 8 मई  2024 को ग्लोबल कंट्रोलर फाइनेंशियल जोमैटो लिमिटेड ने हमारी कई चर्चाओं को ईमेल के अलावा हम समझते हुए होल्डिंग कंपनी के मैनेजमेंट कुछ डुप्लिकेशन  को बचाने और ग्रुप लेवल पर ऑडिट प्रक्रिया को एफिशिएंसी लाने के लिए कंसोल अकाउंट ऑडिट के लिए जिम्मेदार कंपनी को  Statutory Auditor होल्डिंग कंपनी के ऑडिटर के साथ जोड़ना चाहते हैं।

क्या है इस्तीफे का कारण

रेगुलेटरी फाइनली में जोमैटो ने बताया की इस्तीफे का कारण कंपनी के वर्तमान  Statutory auditor में डिलाइट्स हाउसकिंस एंड सेल्स एलएलपी को जोमैटो हाइपर प्राइवेट लिमिटेड Statutory auditor के रूप में नियुक्त करने की अनुमति देता है। बिल्ड्स कॉमर्स ने प्राइवेट लिमिटेड की ऑडिट प्रक्रिया को अधिक अप्रिशिएट्स बनाएगी। और ब्रिक्स कमर्स प्राइवेट लिमिटेड ऑडिट प्रक्रिया की ओर से अधिक कुशल बनाएगी।

मुझे उम्मीद है कि आप सभी लोगों को हमारा यह आर्टिकल जरूरी पसंद आया होगा। यदि आपको हमारा आर्टिकल पसंद आता है तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले और आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद।

Leave a Comment